हनीमून पर जा रही दुल्हन ट्रेन से हुई  गायब, किशनगंज स्टेशन पर टॉयलेट गई, फिर नहीं लौटी दुल्हन 

 

बिहार में हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा रही दुल्हन ट्रेन से लापता हो गई है। वह किशनगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर टॉयलेट गई थी। जब सीट पर नहीं लौटी तो पति ने पूरी ट्रेन में तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला। किशनगंज रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में भी कुछ नहीं दिखा।

पति ने पत्नी के लापता होने की सूचना जीआरपी को दी। जीआरपी पुलिस के मुताबिक, उसकी फोन का लास्ट लोकेशन रोसड़ा स्टेशन पाया गया है। दूसरे स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। दोनों मुजफ्फरपुर से हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा रहे थे।

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र निवासी प्रिंस कुमार बिजली विभाग में नौकरी करते हैं। उनकी शादी मधुबनी के जयनगर निवासी काजल से फरवरी महीने में हुई थी। उस समय दोनों हनीमून के लिए नहीं जा पाए। उस समय भी दार्जिलिंग जाना था।

प्रिंस कुमार एफआईआर दर्ज कराने के बाद मुजफ्फरपुर लौट चुके हैं। प्रिंस की दर्ज एफआईआर के मुताबिक, 28 जुलाई को मुजफ्फरपुर स्टेशन से नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी एक्स. से दोनों निकले थे। एसी कोच संख्या बी 4 में 43 और 45 नंबर सीट पर दोनों का रिजर्वेशन है।

किशनगंज में ट्रेन रुकी तो पत्नी शौचालय के लिए गई। ट्रेन खुलने के बाद भी जब वह अपनी सीट पर नहीं आई तो पति की चिंता बढ़ गई। उसने पूरे कोच को खंगाला पर वह नहीं मिली।

लापता महिला के पति प्रिंस कुमार ने कहा कि उनका पत्नी से न तो उसका कोई विवाद था और न ही उनकी पत्नी का किसी और से प्रेम संबंध था। उन्होंने आशंका जताई है कि नशाखुरानी गिरोह ने उनकी पत्नी का अपहरण किया है।

जीआरपी थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने कहा कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में महिला के फोन का लास्ट लोकेशन रोसड़ा स्टेशन पाया गया है। पुलिस किशनगंज और कटिहार सहित अन्य स्टेशनों का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.