स्कूल में साथी ने चाकू से गोदा, इलाज के दौरान मौत, छात्रा से दोस्ती का था विवाद

कानपुर में बिधनू थाना क्षेत्र के गोपालपुरी स्थित एक निजी कॉलेज में हड़कंप मच गया। यहां कक्षा 10वीं के छात्र को उसके सहपाठी ने चाकू से गोद डाला। वारदात की सूचना पर शिक्षक और स्टाफ पहुंचा। आनन फानन घायल को गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया गया।

यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार, छात्र नीलेंद्र तिवारी  और राजवीर दोनों दोस्त हैं। सोमवार सुबह स्कूल में राजवीर ने नीलेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने कई वार किए, जिससे नीलेंद्र लहूलुहान होकर गिर पड़ा
बताया जा रहा है कि दोनों पिछले साल कक्षा 10वीं में फेल हो चुके हैं। वारदात का कारण अभी पता नहीं चल सका है। एसीपी घाटमपुर दिनेश शुक्ला ने बताया कि आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामले में जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
मृतक गंगापुर कॉलोनी निवासी प्राइवेट कर्मी सतेंद्र का एकलौता बेटा निलेंद्र तिवारी  है। वहीं, हत्यारोपी मूलरूप से महराजपुर का रहने वाला है। वो पढ़ाई के लिए दो सालों से बिधनू में अपने फूफा के घर पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। एडीसीपी साउथ अंकित शर्मा के अनुसार चार दिन दिन पहले भी दोनों छात्रों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।
सोमवार की सुबह करीब 10:45 बजे स्कूल में इंटरवल के समय दोनों फिर से भिड़ गए। इस दौरान एक ने दूसरे की गर्दन को चाकू से गोद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। छात्र से पूछताछ की जा रही है। वहीं, चर्चा रही कि क्लास में किसी छात्रा से दोस्ती करने को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.