जबलपुर के व्यापारी की बेटी ने 13वीं मंजिल से कूदकर दी जान, जयपुर से साइकोलॉजी की पढ़ाई कर लौटी थी घर

 

मध्य प्रदेश के जबलपुर में प्लाईवुड कारोबारी की बेटी ने एक अपार्टमेंट की 13वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। घटना मंगलवार देर शाम की है, लेकिन तब शिनाख्त नहीं हो सकी थी। 6 महीने पहले ही युवती जयपुर से साइकोलॉजी की पढ़ाई पूरी कर लौटी थी।

पुलिस को घटनास्थल और घर से सुसाइड नोट नहीं मिला है। 23 साल की हर्षिता वासवानी शहर के मदनमहल इलाके की रहने वाली थी। उसने घर से करीब 1.5 किलोमीटर जाकर बंदरिया तिराहा स्थित ओजस इंपीरिया से कूदकर जान दी। पहले वह शेड से टकराई और फिर नीचे गिरी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हर्षिता ने किस वजह से अपनी जान दी, परिवार को समझ नहीं आ रहा।

गोरखपुर थाना पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम हर्षिता के पिता सतीश वासवानी और भाई देवांश वासवानी अपनी शॉप पर थे। घर में हर्षिता और उनकी मां थीं। मां की तबीयत ठीक नहीं थी। वह सो रही थीं। इसी बीच हर्षिता घर से निकल गई।

हर्षिता सुसाइड कर चुकी है। इसकी खबर देर रात परिजन को मिली। पुलिस को भी हर्षिता के पास से ऐसे कोई डॉक्यूमेंट्स या चीज नहीं मिली, जिससे उसकी पहचान हो सके। सोशल मीडिया पर उसकी फोटो शेयर की गई। इधर, परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों में बेटी को तलाशता रहा। ओजस इंपीरिया से एक युवती के कूदने की जानकारी मिली। परिजन देर रात गोरखपुर थाने पहुंचे, तब उन्होंने शिनाख्त की।

गोरखुपर थाना प्रभारी अरविंद कुमार के मुताबिक, मंगलवार शाम को 4 बजकर 46 मिनट पर हर्षिता लिफ्ट पर चढ़ी। 13वें फ्लोर पर गई। लिफ्ट यूज करने के करीब 3 मिनट बाद ही गार्ड्स ने गिरने की आहत सुनी। जाकर देखा तो हर्षिता की मौत हो चुकी थी। बिल्डिंग के गार्ड के मुताबिक, युवती सहेली से मिलने की बात कहकर ऊपर गई थी। स्थानीय लोगों की मानें तो एक दिन पहले यानी सोमवार को भी उसे ओजस अपार्टमेंट में देखा गया था।

हर्षिता के ओजस इंपीरिया अपार्टमेंट में एंटर होने और लिफ्ट में चढ़ने से पहले के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। वह मंगलवार शाम 4.45 बजे अपार्टमेंट में एंटर हुई। मेन गेट पर कुछ सेकंड रुकी। पीछे मुड़कर देखा और फिर आगे बढ़ गई।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.