कटिहार में पत्नी, बेटा-बेटी की गला रेतकर हत्या; मोहर्रम जुलूस में गया था पति आगे पढ़े पूरी ख़बर

 

बिहार के कटिहार में मंगलवार रात ट्रिपल मर्डर हो गया। रात करीब 12 बजे एक महिला और 2 बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। हत्या के वक्त मृतक के पति की दूसरी पत्नी बगल वाले कमरे में सो रही थी। उसे इसकी भनक तक नहीं लगी। महिला का पति मुहर्रम के जुलूस में गया हुआ था।

बताया जा रहा है कि तीनों एक कमरे में सो रहे थे और दूसरी पत्नी दूसरे कमरे में सो रही थी। इस दौरान किसी ने तीनों की हत्या कर दी। वारदात में मारा गया लड़का, दूसरी पत्नी का बेटा है।

पति फिरोज आलम घर से 3 किलोमीटर की दूरी पर मोहर्रम जुलूस में गया था। वारदात बारसोई अनुमंडल अंतगर्त बेलोन थाना क्षेत्र शिहपुर गांव की है।

वारदात के बाद पति फिरोज की हालत खराब है वो सदमे में है। पुलिस उसे अपनी निगरानी में अनुमंडल अस्पताल ले गई है। वहीं, दूसरी पत्नी खानम खातून को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतकों में शिवपुर निवासी मो. फिरोज आलम की पहली पत्नी सदब जरीन (35), बेटी फाया फिरोज (10) और बेटा फैजान फिरोज (6) शामिल हैं। फैजान दूसरी पत्नी का बेटा है।

जब पति देर रात घर लौटा तो देखा कि एक कमरे में पहली पत्नी और उसके दोनों बच्चे खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े थे। उसने तुरंत इसकी जानकारी अपने घर के अन्य परिजनों को दी। देखते ही देखते रात का सन्नाटा चीख-पुकार में तब्दील हो गया।

सुबह घटना की सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रेमनाथ राम और बलिया थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही। वहीं, बैलौन पंचायत मुखिया मेराज आलम ने दुख जताते हुए कहा फॉरेंसिक जांच की जाए।

बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम ने कहा कि हत्या की सूचना पर जब मैं घटनास्थल पर पहुंचा तो कमरे में मृतक महिला और 2 बच्चों का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। मृतक महिला के शरीर से केरोसिन तेल की गंध आ रही थी। ऐसा प्रतीत होता है कि पहले उसे मिट्टी तेल छिड़क कर जलाने का प्रयास किया गया है।

अपराधी ने धारदार हथियार से गला रेता है। घटनास्थल से हथियार भी बरामद कर लिया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। घटना के कारण की जाँच पड़ताल की जा रही है। महिला के पति फिरोज आलम सहित घर के अन्य सदस्यों से पूछताछ की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.