कमजोर दिलवाले न देखें VIDEO …मानसिक बीमार पति ने की पत्नी समेत 3 बेटियों की हत्या, कमरे में मिली लाश

 

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां एक मानसिक रूप से बीमार पति ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों की बेरहमी से हत्या कर दी। इस 4 मर्डर के बाद गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस ने बीते कल ही रात कोआरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। मामला बलौदा थाना अंतर्गत पंतोरा चौकी क्षेत्र का ग्राम देवरी का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम देवरी में देशराज कश्यप अपनी पत्नी मोंगरा बाई (40 वर्ष) और 3 बेटियां पूजा (16 वर्ष), भाग्य लक्ष्मी (10 वर्ष) और याचना (6 वर्ष) के साथ रहता था। आरोपी देशराज कश्यप का पिछले 10 साल से मानसिक रोग का इलाज चल रहा था। 31 जुलाई की रात खाना खाने के बाद मां और तीनों बेटियां कमरे में सोने के लिए चली गईं। रात में ही आरोपी देशराज उठा और फावड़े से सो रही पत्नी और तीनों बेटियों की हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी घर का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया। 1 अगस्त और 2 अगस्त को दिनभर लोगों ने परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं देखा, तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। पड़ोसियों ने सरपंच को मामले की जानकारी दी। सरपंच भी देशराज के घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा खुलवाया। अंदर जब पुलिस और लोग पहुंचे, तो वहां की हालत देखकर सदमे में आ गए। मां मोंगरा बाई और तीनों बेटियों की लाश लहूलुहान हालत में बुरी तरह से कमरे में पड़ी हुई थी। पूरे कमरे और घर में खून ही खून फैला हुआ था। एक लाश कमरे के दरवाजे पर भी पड़ी मिली, वहीं एक बेटी की लाश जमीन पर पड़ी मिली है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद बेटियों की नींद खुल गई होगी और उन्होंने भागने की कोशिश की होगी, लेकिन उन्हें इसका मौका नहीं मिला और पिता ने ही मां के बाद तीनों बेटियों की भी हत्या कर दी।

पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा की कार्रवाई की है। चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी देशराज का मानसिक इलाज बिलासपुर में चल रहा है।

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.