फेसबुक पर दोस्ती, चैटिंग और प्यार: 300 किमी दूर प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका…सरेआम पार कर दीं सारी हदें

उत्तर प्रदेश में कासगंज के एक युवक की फेसबुक पर ग्रेटर नोएडा की एक किशोरी से दोस्ती हो गई। वह दोनों फेसबुक पर बात करने लगे। कुछ दिन में यह बात वाट्सएप चैट तक आ गई। यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों ने मिलने का प्लान बनाया, किसी नए शहर में।  किशोरी अपने प्रेमी से मिलने फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद आ पहुंची। उधर, कासगंज से युवक भी आ गया।

इसके बाद दोनों एक दिन शिकोहाबाद में रुके। मंगलवार को वह यहां से कहीं और जाने के लिए निकले। ओवरब्रिज के नीचे बैठकर बातें कर रहे थे। संदेह होने पर चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दोनों को पास में बुलाया। उनसे पूछताछ की। पूछताछ में जो सामने आया उसने पुलिस के शक को यकीन में बदल दिया। दोनों घर से भागे थे

किशोरी ने बताया कि छह माह पूर्व कासगंज के संदीप से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों फेसबुक पर चैट करते रहते थे। इसके बाद व्हाट्सएप पर चैट होना शुरू हो गया। दोनों मोबाइल नंबर पर बात करने लगे। दोनों में गहरी दोस्ती हो गई। दोनों ने एक दूसरे से मिलने की योजना बनाई। इसी प्लान के तहत 30 जुलाई को किशोरी और उसका प्रेमी अपने घरों से निकल आए।

दोनों शिकोहाबाद पहुंचे और यहां एक होटल में रूम लेकर रुके। एक अगस्त को दोनों कहीं जाने की फिराक में एटा चौराहे पर पहुंचे और वाहन का इंतजार करने लगे। दोनों की गतिविधियां संदिग्ध देख चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया और थाने लाकर पूछताछ की

पूछताछ के बाद पुलिस ने युवक को हवालात में बंद कर दिया, जबकि किशोरी को थाने बैठा दिया। पुलिस की सूचना पर किशोरी की मां थाने पहुंच गई है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अपराध रमेश चंद्र का कहना है कि प्रेमी युगल थाने में हैं। सूचना पर लड़की की मां थाने आ गई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.