यातायात प्रभारी सूबेदार सिंह ने मैन बाजार कोतवाली क्षेत्र में जाम की समस्या को लेकर चलाया चेकिंग अभियान

 

✍🏻ब्यूरो संजीव शर्मा

नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के भारी मात्रा में किए गए चालान

न्यूज़ वाणी इटावा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह के मार्गदर्शन पर एवं क्षेत्राधिकारी नगर अमित कुमार के नेतृत्व में आज थाना कोतवाली क्षेत्र में लग रहे जाम को लेकर तिकोनिया से लेकर नगर पालिका चौराहा, तहसील चौराहा, राजा गंज चौराहा, एवं समस्त चौराहा पर लगी हुई मोटरसाइकिल स्कूटी के भारी मात्रा में चालान किए गए।
आपको बताते चलें कोतवाली क्षेत्र में मेन बाजार तिकोनिया से लेकर नगर पालिका चौराहा तक अधिकांश कर लो अपनी गाड़ियों को बीच में खड़ा कर शॉपिंग करने के लिए निकल जाते हैं जिससे बाजार में जाम की समस्या बनी रहती है आज यातायात प्रभारी सूबेदार सिंह ने अपने हम हमराह के साथ बीच में लगी हुई मोटरसाइकिल एवं स्कूटी के भारी मात्रा में चालान किए।
एक बात और बताता चलूं कि जिसमें न्यूज़ वाणी ब्यूरो चीफ संजीव शर्मा की टीम से वार्ता करते हुए उन्होंने बताया अब यह अभियान निरंतर चलाया जाएगा जिससे आम जनता और शॉपिंग करने वाली महिलाओं को किसी भी तरह की जाम से संबंधित परेशानी का सामना ना करना पड़े। यातायात प्रभारी सूबेदार सिंह तथा हमरहा गुड्डू चंदेल , मनोज यादव आदि मोके पर मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.