संदिग्ध हालात में मकान में लगी आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख मची अफरातफरी, गृहस्थी जलकर खाक

उरई में एक मकान में संदिग्ध हालातों में भीषण आग लग गई। इस मकान में किराये पर रह रही महिला के कमरे में आग लगी। आग की लपटों को देख महिला की आंख खुली, तो उसने शोर मचाना शुरू किया। इससे आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत से आग को बुझाया।

हालांकि तब तक गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया।  रामपुरा थाना क्षेत्र के उमरी में गोराचिरैया निवासी जंग बहादुर पत्नी मुस्कान के साथ पशु अस्पताल के सामने रहने वाले बृजभान सिंह सेंगर के मकान में किराए से रहते हैं। शुक्रवार की रात जंग बहादुर घर में मौजूद नहीं थे।

पत्नी मुस्कान कमरे में सो रही थी, तभी करीब एक बजे संदिग्ध हालात में आग लग गई। महिला ने जब आग की लपटों को देखा, तो शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुन दौड़े आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाया। तब तक कमरे में रखा कूलर, पंखा, टीवी सहित करीब तीन लाख का सामान जलकर खाक हो गया।

महिला का कहना है कि उसके घर में किसी ने आग लगा दी है। वहीं, पुलिस का कहना है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। लोगों ने बताया कि पति खेती किसानी करता है। गनीमत रही कि लोगों ने कमरे में रखा सिलेंडर निकाल लिया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.