कैथल में 2 गाड़ियों से आए 8 व्यक्तियों ने लव मैरिज करने वाली युवती का किया अपहरण, खेत गया था पति

 

हरियाणा के कैथल में गुहला क्षेत्र से एक गांव से नवविवाहिता का अपहरण करने का मामला आया है। युवती ने 15 दिन पहले ही लव मैरिज की थी। पुलिस ने उसके पति की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

गुहला पुलिस को दी गई शिकायत में एक गांव निवासी युवक ने बताया कि वह किसान है। उसकी सोशल मीडिया प्लेटफार्म स्नैप चैट से पंजाब की एक युवती से दोस्ती हुई थी। इसके बाद उसने 21 जुलाई को युवती के साथ एक गुरुद्वारे में शादी कर ली। फिर हाईकोर्ट चंडीगढ़ में शादी का रजिस्ट्रेशन भी करवाया था।

किसान ने बताया कि 6 अगस्त को वह खेत मे काम करने गया था। उसने देखा कि उसके घर के सामने सफेद रंग की 2 गाड़ियां आकर रूकी। जिनमें से 8 व्यक्ति उतरे और उसके घर में घुस गए। उस समय घर पर उसकी पत्नी, माता व बहन थी। उन गाडियों व व्यक्तियों को देखकर वह खेत से घर की तरफ कुछ ही दूर चला था कि देखा कि वह गाड़ियां एकदम तेज स्पीड से चली गई।

उसने जब घर जाकर अपनी माता से पूछा तो उसने बतलाया कि अभी जो 2 गाड़ियों मे 8 लोग आए थे, वह उसकी पत्नी को जबरदस्ती उठा कर ले गए है। इसके बाद उसने पत्नी के अपहरण की शिकायत पुलिस को दी। गुहला थाना के जांच अधिकारी ASI दयानंद ने बताया कि 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आगामी जांच की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.