BJP: भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी ‘विपक्ष का सेमीफाइनल का मन था, नतीजा सबके सामने है’,

 

उत्तर प्रदेश:  संसद के मानसून सत्र के 14वें दिन सदनों में सियासी बहस से पहले सत्ता और विपक्ष बैठक कर रणनीति तैयार कर रहे हैं। आज मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में चर्चा होगी। ऐसे में विपक्ष के सवालों का सामना करने की रणनीति बनाने के लिए भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी सांसद जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री मौजूद रहे।

सूत्रों के अनुसार, बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष अविश्वास से भरा है और ये दिखाने के लिए वो अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष का सेमीफाइनल का मन था और कल सेमीफाइनल हो गया। नतीजा सबके सामने है। उन्होंने कहा कि जो लोग सामाजिक न्याय की बात करते हैं उन्होंने वंशवाद, तुष्टिकरण, भ्रष्ट राजनीति से इसे सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया।

गौरतलब है, मोदी सरकार मंगलवार यानी आज अपने दूसरे कार्यकाल में पहले अविश्वास प्रस्ताव का सामना करेगी। इस दौरान संसद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी मौजूद रहेंगे। कांग्रेस ने पुष्टि की है कि सरकार के खिलाफ इस अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान राहुल पार्टी की ओर से मुख्य वक्ता की भूमिका निभाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.