बेटे की स्कूल फीस जमा नहीं कर पायी माँ ने खुद को जलाया, इलाज के दौरान तोड़ा दम

 

इंदौर के आजाद नगर में रहने वाली एक महिला ने खुद को आग लगा ली। पड़ोसियों ने उसे उपचार के लिये अस्पताल भेजा। यहां महिला की मौत हो गई। बताया जाता है कि सोमवार सुबह दंपती के बीच बेटे की फीस को लेकर विवाद हुआ था। पति के नौकरी पर जाने के बाद महिला ने यह कदम उठा लिया।

आजाद नगर पुलिस के मुताबिक इदरीस नगर में रहने वाली अन्नू कुमार (35) ने खुद को ज्वलनशील केमिकल डालकर आग लगा ली। पति प्रहलाद ने पुलिस को दिए प्रारंभिक बयान में बताया कि उसकी सुबह बेटे की स्कूल फीस जमा करने को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद बेटे को स्कूल छोड़ने के बाद वह घर पर अकेली थी। इस दौरान अन्नू ने गलत कदम उठा लिया। पुलिस के मुताबिक बेटा नजदीक के संजीवनी स्कूल में क्लास 6th में पढ़ाई करता है।

भाई सोहन ने बताया कि रविवार रात को बहन से मोबाइल पर बात हुई थी। इस दौरान उसने बताया था कि पति ओर ससुर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। उन्होंने मोबाइल छीन लिया। अगले दिन हमें आसपास के लोगों से दोपहर में सूचना मिली कि बहन इस तरह से जल गई है। एमवाय अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद सीधे अस्पताल पहुंचे। ससुराल वाले बहन के साथ आए दिन किसी न किसी बात को लेकर मारपीट करते थे।

पति प्रहलाद ने बातचीत में बताया कि स्कूल फीस को लेकर बार-बार स्कूल से मैसेज आ रहे थे। 7 हजार फीस भरना थी। स्कूल के लोगों ने कह दिया था कि सोमवार तक फीस जमा नहीं की तो बेटे को स्कूल नहीं आने देंगे। मैंने पत्नी से कहा था कि सोमवार तक रुपए का इंतजाम करता हूं। बेटे को भले स्कूल मत भेजो। वह सोमवार को बेटे को स्कूल छोड़कर आई फिर उसने इस तरह का कदम उठा लिया। वह चौराहे तक ही पहुंचा था तो उसे घर से कॉल आया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.