लापता-छात्र का गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला शव, पिता ने कहा- कोचिंग से आने के बाद हुआ था गायब

 

फतेहपुर में घर से एक दिन पहले गायब 14 वर्षीय छात्र का गांव के बाहर पेड़ पर शव लटका देखकर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और मौके पर पहुचे परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता ने बताया कि बेटे ने आत्महत्या किया इसकी वजह की जानकारी घर पर किसी को नही मालूम है।

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के दरियापुर गांव के रहने वाले हरिओम का 14 वर्षीय पुत्र अविनाश जो कि कक्षा 7 का छात्र है और सोमवार की शाम कोचिंग पढ़कर घर आया और उसके बाद से गायब हो गया। जिसका शव गांव के बाहर एक आम के पेड़ पर शाम को 4 बजे गांव के ग्रामीण ने लटका देखकर परिजनों को जानकारी दी।  मौके पर पहुचे परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी, सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता हरिओम ने बताया कि बेटा कक्षा 7 का छात्र था और कोचिंग पढ़ने के बाद सोमवार की शाम को घर आया और उसके बाद करीब 8 बजे के बाद गायब हो। रात में जब घर पर नही दिखा तो खोजबीन शुरू किया गया और पुलिस को जानकारी दी गई।

बेटे के द्वारा पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात हम सभी परिवार के लोगों के गले नही उतर रही है। क्योंकि बेटा पढने में काफी तेज था और कभी कोई शिकायत नही मिली। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि एक 14 वर्षीय बच्चे का शव पेड़ पर लटका मिला है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नही लगाया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.