घर में घुसकर नाबालिग के मुह में कपडा ठूस कर किया दुष्कर्म, किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी

 

फतेहपुर में घर पर अकेली नाबालिग को देखकर गांव के रहने वाले एक युवक ने घर के अंदर घुसकर मुंह में कपड़ा ठूस कर दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया। नाबालिग के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में विगत एक सप्ताह पहले घर पर अकेली नाबालिग को देखकर गांव का रहने वाला युवक कुलदीप कुमार ने युवती के घर में घुसकर नाबालिग को पकड़कर मुंह में कपड़ा ठूसकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। जब विरोध किया तो उसकी पिटाई कर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

नाबालिग किशोरी के परिजन जब घर पहुंचे तो पूरी घटना की जानकारी होने पर थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दिया। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

उपनिरीक्षक अकील अहमद ने बताया कि एक व्यक्ति ने तहरीर दिया था कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ घर में घुसकर गांव के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिस पर आरोपी युवक के खिलाफ पॉस्को एक्ट, दुष्कर्म और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। नाबालिग लड़की का मेडिकल कराया जा चुका है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.