इंदौर में भाई के मर्डर की धमकी देकर बहन के उतरवाए कपड़े, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे एक लाख

 

इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के अपोलो टॉवर में काम करने वाली 19 वर्षीय युवती की शिकायत पर खजराना निवासी आरोपी जीशान उर्फ शादाब खान और उसके दोस्त हमजा शेख के खिलाफ पुलिस ने जान से मारने की धमकी, धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के साथ एससीएसटी एक्ट के तहत कई धाराओं मे केस दर्ज किया है।

 

पंचम की फेल में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि अपोलो टॉवर में काम के दौरान हुई उसकी पहचान खजराना निवासी जीशान उर्फ शादाब शान से हुई, कुछ दिन बाद आरोपी जीशान शादी को लेकर दबाव बनाने लगा। जीशान से परेशान होकर पीड़िता ने जब बात करना बंद कर दी और काम छोड़कर दूसरी जगह चली गई तो यहां भी आरोपी उससे मोबाइल पर बात करते रहने का दबाव बनाता रहा। तुकोगंज पुलिस ने जीशान के बाद उसके दोस्त हमजा को भी खजराना इलाके से देर रात हिरासत में ले लिया था।

 

पीड़िता ने जब आरोपी जीशान से बात करना बंद कर दिया तो उसने उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। इसी तरह आरोपी ने वीडियो कॉल कर जबरन डरा धमका के युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और शादी करने के नाम पर धमकाने लगा। आरोपी कुछ दिन पहले युवती की बहन के मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भेजकर पीड़िता की बहन को भी वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर चुका है। आरोपी जीशान ने युवती के फोटो वीडियो अपने दोस्त हमजा शेख को दे दिए थे। तब से हमजा भी लगातार युवती को परेशान कर रहा था।

 

मैं पिछले साल अपोलो टॉवर में काम करती थी। यहां काम के दौरान सामने वाली दुकान पर काम करने वाले जीशान से मेरी पहचान हुई। हम दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसके कुछ दिन बाद जीशान ने कहा कि तुम मुस्लिम धर्म अपना लो, मैं तुमसे शादी कर लूंगा। लेकिन मैंने मना कर दिया।

 

इसके बाद जीशान ने लगातार मुझे छह माह तक परेशान किया। उससे परेशान होकर मैंने नौकरी छोड़ दी। इसके बाद 56 दुकान के पास एक कपड़े की शॉप पर काम करने लगी। जीशान इसके बाद भी लगातार कॉल कर परेशान करता रहा। वीडियो कॉल कर धमकाता था। एक दिन जीशान ने वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने के लिए कहा। जब मैंने कपड़े उतारने से इनकार किया तो जिशान ने कहा कि अगर तुम नहीं मानोगी तो तुम्हारे भाई को रास्ते से हटा दूंगा। उसकी जान ले लूंगा। इसके बाद जीशान ने डरा धमकाकर वीडियो कॉल पर मेरे कपड़े उतारवा लिए और वीडियो बना लिया।

 

वीडियो रिकार्ड होने के बाद वह धमकी देकर कहने लगा कि तुम मुझसे शादी करके मुस्लिम बन जाओ। मैंने जीशान से बात करना बंद कर दी। इसके बाद एक दिन मुझे रास्ते में रोककर मेरा हाथ पकड़ा और कहा कि मुझे एक लाख रुपए दे नहीं तो तेरा वीडियो और फोटो वायरल कर दूंगा। उसने फोटो और वीडियो अपने दोस्त हमजा शेख को भी दे दिए। उसने भी धमकाना शुरू कर दिया। 10 अगस्त को जीशान मेरी बहन के मोबाइल पर मेरा अश्लील वीडियो भेज कर उसे भी धमकाने लगा। आरोपी मेरे भाई और बहन को भी जान से मारने की धमकी देने लगा।

पीड़िता के परिवार के लोगों ने बताया कि वह प्राइवेट पढ़ाई भी कर रही है। 10 दिन पहले उसने सुसाइड का प्रयास किया। परिवार को लगा कि उसका रिजल्ट बिगड़ गया होगा। इसलिए लड़की से पूछताछ नहीं की। लेकिन गुरुवार को फिर से पीड़िता ने सुसाइड करने की कोशिश की। इस दौरान पीड़िता की बहन ने पूरी हकीकत परिवार के लोगों को बताई। इस मामले में एडवोकेट अनिल नायडू और बजरंग दल से जुडे़ तन्नू शर्मा के साथ अन्य पदाधिकारियों से बात कर पीड़िता हिम्मत कर थाने पहुंची और जीशान व हमजा के खिलाफ केस दर्ज करावाया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.