गाजियाबाद में भाइयो का नशा छुड़ाने के लिए बहन ने फांसी लगाकर दी जान, दीवार पर चिपकाया सुसाइड नोट

 

गाजियाबाद:  CM योगी आदित्यनाथ जहां आज प्रदेश में ‘नशा मुक्त प्रदेश, सशक्त प्रदेश’ अभियान चला रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर गाजियाबाद में एक बहन ने अपने भाइयों का नशा छुड़ाने के लिए सुसाइड कर लिया। बहन ने कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट चिपकाया था। जिस पर लिखा है-मम्मी मेरी बात सुनो। मेरी मौत में किसी का हाथ नहीं है। दोनों भाई नशा करते हैं। शायद मेरे इस कदम से दोनों भाई नशा छोड़ देंगे। मिस यू ऑल फैमिली।”

मामला कौशांबी के वैशाली स्थित एक टावर का है। यहां एक 16 साल की किशोरी अपनी मां और तीन भाई के साथ रहती थी। दो भाई नशे के आदी हैं और तीसरा भाई पॉक्सो एक्ट में जेल में बंद है। मां दिल्ली में नौकरी करके परिवार पालती है।

शुक्रवार को मां काम पर चली गई। इधर, दोनों भाई भी घर से बाहर निकल गए। देर शाम को मां जब घर लौटी तो दरवाजा बंद था। खटखटाने के बावजूद गेट नहीं खुला। मां ने पड़ोसियों को जानकारी दी। इसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। अंदर घुसते ही देखा किशोरी का शव फंदे से लटका मिला। उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ACP स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, किशोरी के कमरे में दीवार पर एक सुसाइड नोट चिपका हुआ मिला है। इसमें उसने दोनों भाइयों के नशा करने की वजह से खुदकुशी करने की बात लिखी है। पूरे मामले में जांच की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.