सहारनपुर में विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री को मारी गोली, दूसरे समुदाय के युवकों पर आरोप, एसएसपी ने ली जानकारी

यूपी के सहारनपुर में गागलहेडी थानाक्षेत्र के गांव कैलाशपुर के रहने वाले विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री को दो युवकों ने गोली मार दी। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब वह अपने ही घर में सो रहे थे। परिजनों ने गांव के ही दूसरे समुदाय के युवकों पर हमला करने का आरोप लगाया हैं। एसएसपी ने खुद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

वारदात शुक्रवार रात 12 बजे की हैं। विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री अभिषेक पंडित का कैलाशपुर में आवास है। गांव के ही दो युवकों ने शुक्रवार रात को घर में घुसकर उन पर हमला कर दिया। एक गोली उनके हाथ मे लगी हैं। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी।

एसएसपी डॉ विपिन ताडा भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने गांव के ही दूसरे सम्प्रदाय के युवकों पर हमला करने के आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि सलमान और शाहनवाज के साथ पहले से ही अभिषेक का विवाद चल रहा है। शुक्रवार रात को दोनों ने घर मे घुसकर हमला किया। पुलिस का कहना है कि कुछ संदिग्धों के नाम सामने आए हैं। उनकी जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने बताया कि अभिषेक पर दो युवकों ने हमला किया है। एक गोली उनकी बाजू में लगी है। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.