स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा का कार सवार तीन युवकों ने किया अपहरण; गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को दिया अंजाम

 

हरियाणा रोहतक के एक गांव से स्कूल जा रही करीब 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का कार सवार तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप कर उसे मॉडल टाउन स्थित एक होटल में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग के पिता ने बताया कि उसकी करीब 15 वर्षीय बेटी 10वीं कक्षा में पढ़ती है। गुरुवार की सुबह वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। रास्ते में कार सवार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। उन्होंने उसे जबरन कार में अंदर खींच लिया। आरोपियों ने कार में उसके साथ अभद्र व्यवहार किया और रेप भी किया।

 

 

उन्होंने कहा कि शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद आरोपी बेटी को एक होटल के कमरे में ले गए। जहां पर होटल संचालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं बाद में आरोपी उसे होटल में छोड़कर भाग गए। पीड़िता ने फोन पर इसकी सूचना उन्हें दी।

सूचना पाकर पीड़िता के परिवार वाले सदर थाने में पहुंचे। जहां पर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नाबालिग का अपहरण, दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया।

सदर थाना SHO प्रदीप ने बताया कि आरोपी विक्की, साहिल और होटल संचालक अमित को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कर रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.