गदर-2 का ऐसा जुनून, घरवालों को बिना बताए फिल्म देखने 170 किमी. दूर पहुंच गई तीन बच्चियां, परिजन हैरान

शहडोल। गदर -2 फिल्म का क्रेज बड़ों ही नहीं बच्चों पर भी हवी होता दिखाई दे रहा है। मध्य प्रदेश के रीवा से तीन बच्चियाँ फिल्म देखने के लिए 170 किलोमीटर की दूरी तय कर शहडोल पहुंच गईं। उन्होंने मॉल में जाकर फिल्म देखी, लेकिन बाहर निकलते ही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। यह बात परिजनों को पता चली तो वे भी हैरान रह गए

रीवा की रहने वाली तीन नाबालिग बच्चियां सुबह अपने-अपने घर से ट्यूशन के लिए निकली थीं। लेकिन, तीनों ना तो ट्यूशन पहुंची और ना वापस घर वापस आईं। परिजनों ने बच्चियों को तलाश किया, लेकिन उनका पता नहीं चला। जिसके बाद पीरिजनों ने रीवा सिविल लाइन थाना में बच्चियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर मासूम बच्चियों की तलाश शुरू की। जांच में पता चला कि तीनों बच्चियां रीवा से बस में बैठकर शहडोल गईं हैं। जिसके बाद शहडोल पुलिस को सूचना दी गई। आगे की जांच में सामने आया कि बच्चियां बस से उतरकर जिले के स्क्वायर मॉल पहुचीं हैं। कुछ देर बाद रीवा और शहडोल पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीनों नाबालिक बच्चियों को मॉल के पास से पकड़ लिया।

बच्चियों ने बताया कि हम तीनों ट्यूशन के लिए घर से निकले थे, लेकिन रास्ते में मन मे आया कि गदर-2 फिल्म देख लें। जिसके बाद हम बस से शहडोल आए और फिर मॉल पहुंचकर फिल्म देखी। बाहर निकलते ही पुलिस आ गई। शहडोल महिला थाना प्रभारी आराधना तिवारी ने बताया है कि तीन नाबालिगों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। उन्हें समझाया कि वे दोबारा इस तरह बिना बताए कहीं ना जाएं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.