देश के गौरव हैं अटल बिहारी बाजपेयी : शरद बाजपेयी

 

ब्यूरो संजीव कुमार

न्यूज वाणी इटावा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने श्रद्धांजलि अर्पित की।
इटावा, भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की पुण्यतिथि पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जाने-माने समाजसेवी वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
भाजपा नेता शरद बाजपेई ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई हमारे युगपुरुष है और भारतवर्ष के गौरव हैं। शरद बाजपेयी ने कहा कि अटल जी मेरे आदर्श हैं उन्हीं के आदर्शों पर चलकर मैं भी जनता की सेवा करने की कोशिश करता हूं और उसी का परिणाम है की जनता ने मुझे तीसरी बार लगातार जिताया है वह सब अटल बिहारी वाजपेई जी के आदर्शों के कारण ही संभव हुआ है अटल जी पूरे विश्व के सर्वमान्य नेता थे और आज भी पूरा विश्व उन्हें याद करता है मैं उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। इस अवसर पर पूर्व नगर मंत्री मुकेश दीक्षित, पूर्व नगर मंत्री अजीत वर्मा, नरसिंह दुबे, नीरज पाठक, कमल किशोर बाजपेई, अशोक कुमार, अनुभव आदि सहित कार्यकर्ताओं ने भी अपने श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.