इंदौर में देर रात इंटीरियर डिजाइनर की हत्या, पलसीकर कॉलोनी से संदिग्धों को उठाया; पुलिस कर रही पूछताछ

 

इंदौर के चंदन नगर में बुधवार रात इंजीनियर की हत्या कर दी। हत्याकांड में शामिल दो बदमाशों की पुलिस ने पहचान कर ली है। पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश में पूरी रात छापेमारी करती रही। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। चंदन नगर पुलिस ने पलसीकर इलाके से इस हत्यांकाड में शामिल संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस थाने लाकर इनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्याकांड में दो से ज्यादा बदमाश शामिल थे। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टीआई मनोज मिश्रा के मुताबिक घटना रात साढ़े नौ बजे धार रोड पर चंदन नगर में हुई। अतुल (30) पिता महेश जैन निवासी द्वारकापुरी दोस्त धीरेंद्र पांचाल के साथ फॉर्च्यूनर कार (एमपी 09-एमएम-0900) से भांगिया में निखिल नाम के युवक से मिलने गए थे। वहां से लौटते समय कार धीरेंद्र चला रहा था। चंदन नगर में रोड क्रॉस करने की बात पर एक्टिवा सवार दो बदमाशों से उनका विवाद हो गया।

 

अतुल उतरकर समझाने गया तो विवाद बढ़ गया। इसी दौरान बदमाशों ने चाकू से अतुल पर वार किए और भाग निकले। घायल अतुल को लेकर धीरेंद्र रणजीत हनुमान रोड के नर्सिंग होम में और फिर चोइथराम अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक अतुल के पेट में चाकू लगने से अत्यधिक खून बह गया था।

हत्यारों में से एक राहुल इंदुरिया निवासी मारुति पैलेस है। राहुल पर चाकूबाजी, अड़ीबाजी और मारपीट के अपराध दर्ज हैं। आरोपी सराफा में भी कुछ दिन पहले चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दे चुका है। रात में पुलिस बदमाशों के घर पहुंची। लेकिन वह नहीं मिले।

 

जानकारी के मुताबिक रात में वाइन शॉप के पास से पुलिस को 10 बजे के लगभग चाकूबाजी की सूचना मिली। थाने के सिपाही मौके पर पहुंचे तो वहां कोई नही मिला। देर रात चोइथराम अस्पताल से अतुल की मौत की सूचना मिली। जिसके बाद अफसर हरकत में आए।

भोपाल से महू जा रहे परिवार पर कनाड़िया ब्रिज पर शनिवार रात बदमाशों ने हमला कर दिया था। एक कार से निकले बदमाशों ने लात-घूंसों से मारपीट की फिर दूसरी कार से आए बदमाशों ने सीने और पेट में चाकू मार दिया। गंभीर हालत में दोनों भाइयों को एमवाय अस्पताल भेजा गया। पुलिस के मुताबिक कार ओवरटेक करने को लेकर उनकी कहासुनी हुई थी।

 

चाकू लगने से घायल एक भाई ने रविवार देर रात दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे का उपचार एमवाय अस्पताल में चल रहा है। जिस भाई की मौत हुई उसकी शनिवार को ही भोपाल में शादी हुई थी। वह पत्नी और परिवार को लेकर भोपाल से लौट रहा था। दोनों भाई का महू में ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। पुलिस ने रविवार रात में हमला करने वाले चार बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। वही एक युवती को भी हिरासत में लिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.