एक व्यक्ति था 15 दिनों से लापता और जंगल में मिला नर कंकाल, इलाके में मचा हड़कंप

 

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। रंगोली जंगल में एक नर कंकाल मिला है। नर कंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। यह मामला पाली थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रंगोली जंगल में नर कंकाल मिला है। ग्रामीणों से नर कंकाल को देखा, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के लिए फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड को बुलाया है। वहीं घटनास्थल से कपड़े और चप्पल भी मिले हैं।

 

आशंका जताई जा रही है कि ये नर कंकाल क्षेत्र के ही 15 दिनों से लापता प्रकाश सिंह कंवर का हो सकता है। यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट होगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि कई तरह की आशंकाओं के बीच पुष्टि के लिए चिकित्सकों की सलाह और परीक्षण के साथ ही डीएनए टेस्ट कराए जाने की जरूरत पड़ सकती है। मामले की विवेचना कर रहे एएसआई डीआर ठाकुर ने बताया कि जिस जगह पर कंकाल मिला है, वह जंगल के भीतर का पगडंडी मार्ग है। जहां से दोपहिया वाहनों की आवाजाही होती रहती है।

 

पाली की शराब भट्टी से लगा हुआ यह इलाका है। भट्टी के बाद नेशनल हाइवे पार कर इस जंगल से लोग आना-जाना करते हैं। घटनास्थल के आसपास कई जगह पर डिस्पोजल गिलास और शराब पीने के प्रमाण मिले है। जिससे संभावना है कि मृतक भी शराब पीने के लिए यहां पहुंचा रहा होगा और कोई घटना हुई होगी। परिजनों ने लापता प्रकाश के आदतन शराबी होने की जानकारी पुलिस को दी है। बहरहाल, पुलिस जांच में जुटी है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.