करनाल में मां ने स्कूल जाने को कहा तो नाराज हुए बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, 2 बहनों का इकलौता था भाई

 

हरियाणा में करनाल के कर्ण बिहार में 7 वीं कक्षा के नाबालिग स्टूडेंट ने नहर में कूदकर जान दे दी। नाबालिग 2 बहनों का इकलौता भाई था। गुरूवार सुबह बच्चे की उसकी मां के साथ स्कूल जाने को लेकर कहासुनी हुई थी।

जिसके बाद घर से साईकिल उठाकर सीधे यमुना नहर पर गया और साइकिल खड़ी करके स्कूल की वर्दी में ही नहर में छलांग लगा दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी।

 

मृतक नाबालिग के चाचा के लड़के अमरजीत ने बताया कि कर्ण विहार निवासी अरमान(13) एक निजी स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ता था। आज सुबह अरमान को उसकी मां ने स्कूल में जाने के लिए कहा। इस बात पर वह नाराज हो गया और स्कूल की वर्दी पहनकर साइकिल पर सीधे गांव शेखपुरा के पास यमुना नहर पर चला गया और वहीं पर नहर में छलांग लगा दी।

 

जब अरमान ने नहर में छलांग लगाई तो वहां से एक निजी स्कूल की बस गुजर रही थी। बस के ड्राइवर ने अरमान को नहर मे छलांग लगाते हुए देखा और उसे बचाने की भी कोशिश की। लेकिन देखते ही देखते अरमान नहर के पानी में गायब हो गया। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर ही गोताखोरों की टीम पहुंची और शव को बाहर निकाला।

 

मृतक के चचेरे भाई अमरजीत ने बताया कि अरमान के पिता जोगा सिंह पिछले 7 साल से विदेश में हैं। पहले वह दुबई में थे अब 3 साल से पुर्तगाल में काम करते है। घर पर अब अरमान उसकी 2 बहनें व उसकी मां थी। अरमान की मौत से परिवार में मातम पसर गया।

 

मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। बच्चे की मां से क्या बात हुई? और उसने गुस्से में आकर ऐसा कदम क्यों उठाया, इसके बारे में जरूरी कागजी कार्रवाई के बाद पता किया जाएगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.