80 की स्पीड में बस ने ऑटो को उड़ाया, पूर्णिया में हादसे के बाद ऑटो का अगला हिस्सा बस में गया फंस; 4 की हुई मौत 7 घायल

 

बिहार के पूर्णिया में यात्रियों से भरी ऑटो को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। 7 घायल हैं। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसा नगर थाना क्षेत्र के इथेनॉल फैक्ट्री के पास शनिवार की सुबह हुआ। सभी धमदाहा थाना के बिशनपुर पंचायत के सुंथिया गांव के रहने वाले हैं। जमीनी विवाद को लेकर सुनवाई के लिए सभी सिविल कोर्ट पूर्णिया जा रहे थे।

 

लोगों ने बताया कि बस तेज रफ्तार से आ रही थी। बस की स्पीड 70 से 80 की रही होगी। ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाया और ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ऑटो का अगला हिस्सा बस में फंस गया। जिसे बहुत मुश्किल से निकाला गया।

हादसा इतना जबरदस्त था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद से मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुटी है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही के.नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

 

पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रेस्क्यू कर ऑटो को ट्रक के नीचे से निकाला गया। सभी घायलों को इलाज के लिए पूर्णिया के जीएमसीएच भेजा गया।

हादसे में मृतकों के नाम

बापजा उरांव (68 साल), अनुपलाल उरांव (72 साल), और जितेंद्र उरांव (45 साल), डोमी उरांव (70 साल))

हादसे में घायलों के नाम

राजेंद्र उरांव (50 साल), मोहन शाह ऑटो ड्राइवर (35 साल), दशरथ उरांव (65 साल), नुनुलाल उरांव (62 साल), साधु उरांव (64 साल), जिया लाल उरांव (72 साल), दिनेश उरांव (35 साल)

 

घटना के संबंध में स्थानीय चंदन किशोर चौधरी ने बताया कि बस पूर्णिया से धमदाहा की ओर जा रही थी। जबकि पैसेंजर्स से भरा ऑटो धमदाहा के बिशुनपुर से पूर्णिया आ रहा था। तभी तेज रफ्तार बस ने सामने से ऑटो में टक्कर मार दी। जिसमें 3 लोगों की स्पॉट डेड हो गई। वहीं, 7 लोग घायल हो गए।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.