हेमा मालिनी ने देखी गदर-2: बोलीं- सनी ने शानदार किया काम, जैसी उम्मीद थी; फिल्म बिल्कुल वैसी ही निकली

 

बॉलीवुड:  हेमा मालिनी ने देखी गदर-2। फिल्म देखने के बाद उन्होंने सनी देओल की तारीफ की है। हेमा ने कहा कि जैसी उम्मीद थी, फिल्म बिल्कुल वैसी ही थी। हेमा के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने काफी अच्छा काम किया है। फिल्म की सभी स्टारकास्ट ने अपना बेस्ट दिया है।

इन सब के अलावा सनी देओल का काम शानदार है। हेमा ने कहा कि इस फिल्म के जरिए 70 और 80 के दौर का फिर से अनुभव करने का मौका मिला है।

 

हेमा मालिनी जब फिल्म देख कर निकलीं तो उन्हें पैपराजी ने चारों तरफ से घेर लिया। पैपराजी ने हेमा से गदर-2 का शॉर्ट रिव्यू देने को कहा। हेमा फिल्म देखने के बाद काफी खुश नजर आ रही थीं।

उन्होंने कहा- गदर-2 देख कर आई हूं। जैसा एक्सपेक्टेड था, फिल्म बिल्कुल वैसी ही थी। बहुत दिलचस्प फिल्म है। ऐसा लग रहा था कि 70 और 80 का दौर लौट आया है। अनिल शर्मा जी इस फिल्म के जरिए पुराने दौर को फिर से लेकर आए हैं।

 

हेमा ने आगे कहा- सनी ने सुपर्ब काम किया है। अनिल जी के बेटे उत्कर्ष ने भी अच्छा काम किया है। जो नई लड़की है है, वो भी बहुत अच्छी लगी। यह फिल्म देख कर राष्ट्र के प्रति भाव जग गया। मुस्लिमों के प्रति जो भाईचारा होना चाहिए फिल्म में वो भी दिखाया गया है।

ऐसा लगता है कि गदर-2 की रिलीज के साथ सनी देओल के फैमिली के सारे गिले-शिकवे खत्म हो गए। अभी पिछले दिनों हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने गदर-2 की स्क्रीनिंग रखी थी। सनी देओल और बॉबी देओल भी वहां मौजूद थे।

 

सनी ने ईशा को गले भी लगाया था। यह मोमेंट इसलिए रेयर था क्योंकि सनी देओल और हेमा मालिनी के रिश्ते कभी बेहतर नहीं रहे। जाहिर सी बात है कि हेमा की दोनों बेटियां ईशा और अहाना भी सनी और बॉबी के साथ कभी घुलमिल नहीं पाईं। हालांकि अब कुछ सही होता दिख रहा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.