फतेहपुर में डिवाइडर से टकाराई बाइक, हाइवे में तेज रफ्तार के चलते हुआ हादसा; एक की हुई मौत

 

फतेहपुर में कानपुर प्रयागराज हाइवे पर तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 

जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के हस्वा पुलिस चौकी के पास खागा की ओर से फतेहपुर की ओर बाइक से अपने एक साथी के साथ आ रहे साई गांव निवासी सुरेंद्र पुत्र रामपाल 40 वर्ष की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब वो थाना कल्यानपुर जैसे ही पहुंचे। बाइक तेज रफ्तार में होने से अनियंत्रित होकर हाइवे पर डिवाइडर से जा टकराई। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

स्थानीय लोगों के सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची जबतक सुरेंद्र 40 वर्ष सिर पर चोट लगने से मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घायल को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि बाइक सवार दो लोग डिवाइडर से टकरा गए थे, जिसमें एक कि मौत हुई है और एक घायल हो गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए परिजनों को जानकारी दी गई है। यह हादसा मंगलवार की शाम 7 बजे के आसपास का है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.