प्यार चढ़ा परवान, तो छह बच्चों की मां भतीजे के साथ हुई फरार, जानिए क्या है पूरा माजरा

हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में इश्क के जुनून में छह बच्चों की मां इलाज के बहाने भतीजे के साथ दिल्ली भाग गई। परिजन दोनों को पकड़ कर कोतवाली ले गए। यहां अपने से आधी उम्र के भतीजे के साथ रहने की जिद पर महिला ने चार घंटे तक हंगामा किया।

महोबा जिले के पनवाड़ी थाने के बुढ़ेरा गांव निवासी वृद्ध ने बताया कि उनके तीन पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। बड़ी पुत्री का विवाह हो चुका है। अपने हिस्से की डेढ़ बीघा कृषि भूमि पर खेती करते हैं। बताया उनकी 45 वर्षीय पत्नी को कोतवाली क्षेत्र के बहपुर गांव निवासी भतीजे से प्यार हो गया।

कुछ समय पहले महिला इलाज के बहाने अपने भतीजे के साथ दिल्ली चली गई। खोजबीन करते हुए परिजन भी दिल्ली पहुंच गए व दो दिन पहले दोनों को पकड़ लिया। घर लाने के बाद दोनों को समझाया पर वह नहीं माने। बुधवार को परिजन दोनों को लेकर कोतवाली पहुंचे।

युवक को पुलिस के हवाले किए जाने पर महिला ने कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। वहीं, कोतवाली के बाहर भी परिजनों से उलझ गई। परिजन किसी तरह समझा बुझाकर अपने साथ ले गए। क्राइम इंस्पेक्टर दिनेश कुमार पांडेय ने कहा दोनों को समझा कर परिजनों को सौंप दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.