फतेहपुर में ट्रक में पीछे से घुसी कार, 4 लोग हुए घायल; औगांसी पुल के पास हुआ हादसा

 

फतेहपुर में चित्रकूट से दर्शन कर वापस घर आ रहे श्रद्धालुओं की कार खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी हादसे में कार सवार 4 लोग घायल हो जिनको स्थानीय लोगों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।सूचना पर पहुंची पुलिस कार को थाना में लाकर खड़ा कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

 

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाखा गांव के रहने वाले ऋषि सिंह व रजत सिंह सहित दो अन्य लोग चित्रकूट से बाबा कामतानाथ के दर्शन कर कार से घर वापस आ रहे थे। तभी भोर पहर में थाना क्षेत्र के औगांसी पुल के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे जा घुसी। हादसे में कार का परखच्चे उड़ गए और कार सवार चारों श्रद्धालु घायल हो गए।

 

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया और घायल को नजदीकी अस्पताल में 108 एम्बुलेंस के मदद से भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने इलाज करने के बाद सभी को जाने दिया। कार सवार रजत सिंह ने बताया कि सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से चालक ट्रक को खड़ा कर देते हैं जिस कारण यह हादसा हुआ है। पुल के आगे ढाबा होने से ट्रक सड़क पर ही खड़े रहते हैं।

 

थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि खड़े ट्रक में कार घुसने से 4 लोगों को चोट लगी है सभी लोग चित्रकूट से दर्शन कर वापस आ रहे थे तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही होगी।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.