जयपुर में 9 दिन पहले गायब हुए युवक का कटा सिर लेकर भाग रहा था कुत्ता, परिवार बोला- बेरहमी से की हत्या

 

राजस्थान के जयपुर में एक कुत्ते के मुंह में युवक का कटा सिर देखकर लोग दहशत में आ गए। स्थानीय लोगों की शिकायत पर इलाके में पुलिस ने सर्च किया। इस दौरान एक बंद पड़े घर से आ रही बदबू के बाद वहां तलाशी ली गई तो एक शव दो टुकड़ों में मिला।

 

घटना कानोता थाना इलाके के गांव रामसर पालावाला की है। डीसीपी ज्ञानचंद यादव ने बताया- परिवार का आरोप है कि युवक का मर्डर किया गया है। इसी के आधार पर जांच की जा रही है और मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है।

 

पुलिस ने क्षेत्र के गुमशुदा व्यक्ति के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलवाया। इसके बाद मृतक युवक की शिनाख्त लसाडिया गांव के रहने वाले विष्णु बैरवा (21) पुत्र रामेश्वर बैरवा के रूप में हुई। युवक की शिनाख्त मृतक के भाई राजेश बैरवा ने कपड़ों से की।

 

मृतक के भाई राजेश बैरवा ने बताया- उसके छोटे भाई विष्णु को 17 अगस्त को दो युवक दोपहर में करीब 1 बजे मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गए थे। तब से कोई सम्पर्क नहीं हो पाया। गुरुवार को कानोता थाने मे मृतक विष्णु की गुमशुदगी दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस शव को मॉर्च्युरी में रखवा कर मामले की जांच की जा रही है।

 

डीसीपी यादव ने बताया- मौके से सबूत जुटाए गए हैं। जिस घर में विष्णु का शव मिला, वहां रहने वाले लोगों की भी तलाश की जा रही है। इसके लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। साथ ही कुछ संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

 

ज्ञानचंद यादव ने बताया- परिवार की अन्य सदस्यों से विष्णु और उसके दोस्तों के बारे में जानकारी ली जा रही है। विष्णु बैरवा जिन दो लोगों के साथ घर से निकला था। उनकी तलाश कर रहे हैं। आरोप है कि उन्हीं लोगों ने शराब पिलाई उसके बाद उसका गला काटकर मौके से फरार हो गए।

 

घटना से गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने कानोता पुलिस थाने में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हैं। ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। समझाने के बाद भी ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हुए है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता। तब तक धरना जारी रहेगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.