YRF एक्शन थ्रिलर के लिए तीन महीने वर्कआउट करेंगी आलिया, फिल्म में एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी दिखेंगी

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट YRF स्पाई यूनिवर्स की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्टस की ट्रेनिंग लेंगी। इसके अलावा आलिया तीन महीनों तक इंटेंस वर्कआउट ट्रेनिंग भी करेंगी। दरअसल, आलिया YRF स्पाई यूनिवर्स से जुड़ने वाली पहली फीमेल एक्टर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया यूनिवर्स की आठवीं फिल्म फ्रेंचाइजी में नजर आएंगी। आलिया फिल्म में सुपर एजेंट के किरदार में दिखेंगी।

 

YRF की फीमेल लीड वाली ये पहली फिल्म 2024 में रिलीज होगी और साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू होने का अनुमान है। इस फिल्म में आलिया एक्ट्रेस शरवरी वाघ के साथ दिखेंगी।

अब तक प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की YRF स्पाई फिल्मों में सुपरस्टार के तौर पर सिर्फ मेल एक्टर्स को देखा गया। स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में फिल्म ‘एक था टाइगर’ से हुई थी। शाहरुख खान की फिल्म पठान और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर भी YRF यूनिवर्स का हिस्सा है। इस यूनिवर्स में बनने वाली सभी फिल्में जासूसी बैकग्राउंड पर बेस्ड हैं।

 

इससे पहले भी आलिया 2018 में आई फिल्म राजी में सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले किया था। इस बार भी आलिया एजेंट के रोल में नजर आ सकती हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम ने इस फीमेल लीड फिल्म के लिए काफी प्लानिंग की है। YRF यूनिवर्स में आलिया जिस रोल में दिखेंगी, उस तरीके से आलिया को कभी किसी ने नहीं देखा होगा। ये बिग एक्शन फिल्म होगी।

 

अब तक YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों में सलमान खान, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, शाहरुख खान नजर आ चुके हैं। इस यूनिवर्स की अगली फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान दिखेंगे। ये फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं, सलमान और शाहरुख खान टाइगर vs पठान में साथ नजर आएंगे।

इसके अलावा जूनियर NTR ऋतिक रोशन के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म वॉर 2 में दिख सकते हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.