बंगाल से ISI जासूस की गिरफ्तारी: BJP बोली- देश विरोधी गतिविधियों का केंद्र बना राज्य, ममता को बताया PAK प्रेमी

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। सुकांत मजूमदार ने कहा है कि ‘पश्चिम बंगाल की मौजूदा सरकार, पाकिस्तान प्रेमी सरकार है। यही वजह है कि पाकिस्तान के लिए काम करने वाले जैसे- आईएसआई एजेंट्स, बंगाल में रहकर काम कर रहे हैं और देश विरोधी गतिविधियों के लिए बंगाल को केंद्र के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। देश विरोधी लोगों को मुख्यमंत्री और उनकी सरकार से मदद मिल रही है।’

बता दें कि सुकांत मजूमदार का बयान ऐसे वक्त आया है, जब कोलकाता पुलिस ने शुक्रवार को एक कथित पाकिस्तानी जासूस को गिरफ्तार किया है। इस संदिग्ध पाकिस्तानी जासूस से संवेदनशील दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। कोलकाता पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को हावड़ा स्थित उसके घर से पकड़ा है। पश्चिम बंगाल की एसटीएफ ने कई घंटे की पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को देश की सुरक्षा के लिए घातक गतिविधियों में सीधे तौर पर शामिल पाया गया है।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी के मोबाइल फोन से तस्वीरों, वीडियो  और ऑनलाइन चैट के रूप में खुफिया जानकारी मिली है। ये जानकारियां आरोपी ने पाकिस्तान में एक संदिग्ध खुफिया एजेंट को भेजी थी। आरोपी बिहार के दरभंगा जिले का रहने वाला है और कोलकाता में एक कोरियर सेवा कंपनी में काम कर रहा है। आरोपी दिल्ली में भी काम कर चुका है। स्थानीय अदालत ने आरोपी को छह सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.