भूसा जलाने की पिता पुत्र में तीन पर मुकदमा दर्ज

फतेहपुर। जमीन के विवाद की रंजिश में भूसे के ढेर पर आग लगा दी। लाखों का नुकसान हो गया। मामले में पुलिस ने आईजी के आदेश पर पिता-पुत्र समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के धर्मदासपुर निवासी रामनरेश ने एफआईआर में बताया कि वह मशरूम की खेती करता है। उसके लिए दो लाख का भूसा खरीदकर विक्रमपुर नहर के पास एकत्रित किया था। गांव का चिंतामणि दबंगई के बल पर मशरूम मांगने लगा। विरोध करने पर भूसे में आग लगाने की धमकी दी। आठ अप्रैल को गांव के लोगों ने भूसे में आग लगने की सूचना दी। उसने अग्निशमन को फोन किया। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। आरोप लगाया कि विक्रमपुर निवासी अवधेश प्रताप और उनके पुत्र शिवम सिंह ने जमीन विवाद रंजिश के चलते चिंतामणि के साथ मिलकर भूसे में आग लगा दी। जिससे लाखों का भूसा जलकर नष्ट हो गया। मामले की शिकायत पर थाने से कोई कार्रवाई न होने पर आईजी से शिकायत की। थानाध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह ने बताया कि आईजी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

दहेज में कार की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को घर से निकाला
संवाद न्यूज एजेंसी
फतेहपुर। दहेज में चार पहिया की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने मारपीट कर विवाहिता को घर से निकाल दिया। मामले में पुलिस ने पति समेत सात ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

 

खखरेरू थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी गुलनाज बानो ने बताया कि उसकी शादी 26 नवंबर 2022 को सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के अब्दुलपुर गनी निवासी मुंशाद अली से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन पति मुंशाद अली, जेठानी शबाना बेगम, राशिदा बेगम जेठ सहीद देवर मुस्ताक अहमद, ससुर हसन उद्दीन, सास हसिरुन निशा अतिरिक्त दहेज में चार पहिया की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर मारपीट कर प्रताड़ित करने लगे। आरोप लगाया कि ससुरालियों ने जेवर छीन कर उसे घर से निकाल दिया। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.