दिल थामकर बैठिए, चंद घंटों में आने वाला है शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर?

 

एटली के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने फैंस का बज हाई किया हुआ है। फिल्म की रिलीज में महज 10 दिन बाकी हैं। वहीं, इसके गानों और प्रीव्यू को देखने के बाद फैंस बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। ‘जवान’ एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर है, जो शाहरुख खान को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाने का वादा करती है। भारत से लेकर दुनियाभर तक में शाहरुख का नया अंदाज देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा उत्सुक हैं। इसी कड़ी में अब इसके ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिससे लोगों का खुश होना लाजमी है।

शाहरुख खान ने बीते दिन आस्क एसआरके सेशन के दौरान पुष्टि की कि ‘जवान’ का ट्रेलर जल्द ही सामने आएगा। साथ ही एक्टर ने सभी फैंस को आश्चर्यचकित करने के लिए अगले गाने ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ का टीजर जारी किया। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के ट्रेलर को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। फैंस इसके ट्रेलर से जुड़ा हैशटैग ट्रेंड कर रहे थे, और ट्रेलर लॉन्च में देरी पर अपनी निराशा भी व्यक्त कर रहे थे।

वहीं, अब ‘जवान’ के ट्रेलर रिलीज को लेकर अब तक का सबसे बड़ा अपडेट सामने आया है। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट की मानें तो, ‘जवान’ का ट्रेलर आज यानी 28 अगस्त, सोमवार को रिलीज होगा। कुछ ही देर पहले करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा, ‘मैंने अभी सदी का चर्चित ट्रेलर देखा।’ नेटिजन्स का मानना है कि वह ‘जवान’ ट्रेलर के बारे में बात कर रहे हैं और यह सोमवार को रिलीज होगा।

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान 1 सितंबर को जवान का प्रमोशन करने के लिए दुबई जाएंगे। यह कार्यक्रम अल हब्तूर शहर के पॉश पांच सितारा होटल के क्लब में होगा और ऐसी अटकलें हैं कि इसमें एक गाना लॉन्च या ट्रेलर लॉन्च हो सकता है। ऐसी अफवाहें हैं कि ट्रेलर को बुर्ज खलीफा में प्रदर्शित किया जा सकता है। ‘जवान’ की बात करें तो, इसमें बादशाह के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त और अन्य कलाकार भी हैं। एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर है, जो शाहरुख खान को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाने का वादा करती है। न केवल भारत में बल्कि विदेशी बाजारों में भी, जहां शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, फिल्म को लेकर प्रत्याशा आसमान पर है। ‘जवान’ 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.