सेन्ट्रल जेल के अंदर से गुंडे का शक्ति प्रदर्शन, आजीवन कैद की काट रहा सजा, लक्झरी कार में बैठकर निकला बाहर

 

इंदौर की सेन्ट्रल जेल के जिस क्षेत्र में जहां अफसरों तक की गाड़ियां जाना प्रतिबंधित है, वहां से हत्या के मामले में सजा काट रहे एक आरोपी ने अपना वीडियो बनाकर वायरल किया है। यह वीडियो आरोपी ने खुद ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया है। वीडियो 16 अगस्त का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आरोपी शैलू जायसवाल सेंट्रल जेल के प्रतिबंधित इलाके से कार में बैठकर बाहर निकलता दिख रहा है।

 

उसके साथ में समर्थक भी हार फूल लिए खड़े हैं। उसके साथियों में भाजपा के पूर्व विधायक गोपी नेमा के घर पर हमला करने के मामले में आरोपी अश्विन सिरोलिया भी है। जेल के गेट से बाहर निकलते ही बड़ी संख्या में उसके साथी मौजूद हैं। यह वीडियो शैलू जायसवाल ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपलोड किया है।

 

उसने इसके बैक ग्राउंड में दक्षिण भारत की फिल्म का म्यूजिक भी बज रहा है। शैलू जिस कार से बाहर निकल रहा है उसकी नंबर प्लेट पर विधायक लिखा है। शहर के रास्तों पर ढोल ढमाके के साथ उसकी कार के पीछे वाहनों का बड़ा काफिला है। रास्ते में उससे कई लोग मिलते दिखाई दे रहे हैं।

 

जेल से निकलने के वीडियो में वह विधायक लिखी कार में बाहर आता दिखाई दे रहा है। जो कार ढोल ढमाको के साथ कई इलाको से होकर गुजर रही है। इस दौरान कुछ लोग उससे रासते में हाथ भी मिला रहे है। बताया जा रहा है कि उसके साथ युवाओं की बड़ी टीम है।

 

शैलू को हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई है। सूत्रों के मुताबिक जेल में उसका दबदबा रहा है। बीते दिनों खुली जेल की अनुमति मिलने के दौरान वह सुबह जेल से निकलने के बाद शाम को फिर से जेल पहुंच जाता था। लेकिन पत्नी से विवाद के बाद उससे यह सुविधा वापस ले ली गई।

 

इस मामले में डीजी जेल प्रशासन राजेश चावला ने बताया कि इस तरह का वीडियो बनाने की अनुमति नहीं है। जेल के इस परिसर में कार ले जाने की अनुमति भी नहीं है। मुझे इस वीडियो की जानकारी नहीं है। मैं इंदौर के अफसरों से बात करके जानकारी लेता हूं। जो भी दोषी होगा उस पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.