दहेज में बुलेट न मिलने पर पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा कांड, बेटी को देख घर वालो के उड़े होश

 

उत्तर प्रदेश: दहेज में बुलेट बाइक की मांग पूरी न होने पर विवाहिता के पति व ससुरालियों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं, मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति सहित चार ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

शामली के कैराना में कोतवाली क्षेत्र के गांव मवी में रविवार की देर रात दहेज में बुलेट बाइक की मांग पूरी न होने पर विवाहिता मोनिका (21) की हत्या कर दी गई। इस दौरान किसी पड़ोसी ने मृतका के पिता राजू निवासी गांव शबगा थाना छपरौली को सूचना दी। जिसके बाद मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

 

हत्या की सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार मौर्य पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतका के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतका के पिता राजू निवासी गांव शबका थाना छपरौली ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी बेटी मोनिका की शादी करीब डेढ़ साल पहले गांव मवी निवासी पीयूष के साथ हुई थी। शुरू से ही ससुराल वाले दहेज में बुलेट बाइक की मांग करते आ रहे थे। मांग पूरी न होने पर विवाहिता के साथ मारपीट की जाती थी।
वहीं, रविवार की रात उसकी बेटी के पति पीयूष, देवर श्याम, ससुर जगबीर व सास मूर्ति ने दहेज की मांग पूरी न होने पर उसकी हत्या कर दी। परिजनों ने गला दबाकर विवाहिता की हत्या की आशंका जताई है।
पुलिस का कहना है कि देखने में लग रहा है कि फांसी लगाकर विवाहिता की हत्या की गई है। हालांकि, पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग सकेगा। विवाहिता का शव बेड पर पड़ा मिला है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.