भिवानी में 8 वर्षीय बेटी की हत्या कर पिता ने लगाई फांसी, सुसाइड में लिखा ऐसा घर वालो के उड़े होश

 

हरियाणा के भिवानी में रक्षाबंधन पर्व से एक दिन पहले बड़ी दर्दनाक खबर आई है। विद्यानगर में एक व्यक्ति ने अपनी 8 वर्षीय बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी और इसके बाद पंखे से फंदा लगाकर खुद भी सुसाइड कर दिया। वारदात के बाद घर में मातम पसर गया। सूचना मिलते ही थाना औद्योगिक पुलिस प्रभारी SI विशेष अपनी टीम के साथ पहुंचे और बाप बेटी के शव को कब्जे में लिया। SFL टीम भी मौके पर पहुंची। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

जानकारी अनुसार भिवानी के नए बाजार का रहने पवन फिलहाल परिवार के साथ विद्यानगर में किराए के मकान पर रहता था। वह अपने भाई की स्टील व एल्यूमीनियम की दुकान पर ही काम करता था। पवन कुमार (30) परिवार के साथ किराए के मकान में रहता था। पवन ने मंगलवार सुबह तेजधार हथियार से अपनी 8 वर्षीय मासूम बच्ची रिया (8) की गला काटकर हत्या कर दी। उसके बाद लगभग 30 वर्षीय पवन ने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि कई दिन से उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी।

 

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि पैसों की तंगी से परेशान होकर यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वही बाप बेटी के शव के पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह भेजा गया है।

 

मामले की जानकारी देते हुए थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस प्रभारी सी विशेष ने बताया कि सुबह घटना की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि पवन ने पहले अपनी बेटी की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या की बाद में खुद ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी की। उन्होंने बताया कि शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें पैसों की तंगी के कारण यह कदम उठाने के बारे में लिखा हुआ है।

 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक पवन की पत्नी प्रीति एक सप्ताह पहले 8 वर्षीय बच्ची रिया के साथ मायके चली गई थी। पवन अपनी पत्नी व बच्ची को लेने के लिए ससुराल भी गया था, लेकिन ससुराल वालों ने पवन को उसकी 8 वर्षीय बच्ची रिया थमा दी और उसे वापस घर भेज दिया गया। लेकिन उसकी पत्नी उसके साथ नहीं आई।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.