मार्ग हादसे में दो की मौत, दो घायल जिला अस्पताल में भर्ती

 

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ

बांदा। सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुँची तो एक युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी अन्य घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टर ने एक युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया और दो घायल युवकों का भर्ती करके उपचार किया जा रहा है। यह हादसा देर रात बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के पछौहां गांव के पास से सामने आया है जहां गांव के ही पास सामने से आ रहे तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ने बाइक पर सीधे टक्कर मार दी जिससे कि मौके पर बुद्ध विलास उम्र 25 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई वही अन्य 3 लोगो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल उपचार के लिए भिजवाया गया जहां पर डॉक्टर ने देखते ही अनिल कुमार उम्र 22 वर्ष को म्रत घोषित कर दिया!

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया है कि म्रतक कमासिन थाना क्षेत्र के पछौहां गांव के रहने वाले हैं आपस में सभी दोस्त हैं चारो युवक एक ही बाइक पर सवार थे और घर से शौच करने खेत जाने की बात कह कर निकले थे!

वही घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी जियाउद्दीन अहमद ने बताया है कि कमासिन थाना क्षेत्र के पचोहा गांव के पास ट्रैक्टर व बाइक की भिड़ंत हुई है जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है दो युवक घायल है घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है
मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा गया है। हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है 2 युवक घायल हुए हैं। आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।इस घटना के बाद से पछौहां गांव में मातम छा गया है मृतको के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वही घटना करने वाले ट्रैकटर सहित चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है!

Leave A Reply

Your email address will not be published.