ब्लैकमेलिंग से तंग आकर 7वीं की छात्रा ने दी जान, पिता बोले- पड़ोस के लड़के ने बनाए अश्लील वीडियो और पढ़े पूरी खबर

 

लखनऊ में ब्लैकमेलिंग से तंग 7वीं की छात्रा ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। वहीं, छात्रा की मौत का पता चलते ही 16 साल के आरोपी लड़के ने भी जहर खा लिया। परिवार ने उसको बलरामपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहां उसकी हालत गंभीर है। मृतक छात्रा के पिता ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले लड़के ने बेटी को फंसा लिया था। उसकी अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए थे। उन्हीं फोटो के नाम पर ब्लैकमेल करके निकाह का दबाव डाल रहा था। इसी से परेशान होकर बेटी ने जहर खा लिया।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला राजधानी के वजीरगंज इलाके का है।

 

छात्रा के पिता ई-रिक्शा चलाते हैं। वह परिवार के साथ सिटी स्टेशन इलाके में रहते हैं। पिता के मुताबिक, चार बच्चों में 14 साल की मृतका दूसरे नंबर पर थी। बेटी नजदीक के स्कूल में पढ़ती थी। उसे पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने ही अपनी बातों में फंसाकर दोस्ती कर ली। उसके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने कर रहा था।

 

वीडियो वायरल होने के डर से बेटी ने सोमवार को जहर खा लिया। जब तबीयत बिगड़ी तो हम उसे अस्पताल ले गए। वहां उसने जहर खाने की बात और आरोपी के बारे में बताया। मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता ने यह भी आरोप लगाया कि बच्ची गुमसुम हो गई थी। शक है कि उसने बेटी के साथ गलत काम भी किया है।

 

वजीरगंज इंस्पेक्टर मनोज मिश्र ने बताया, ”छात्रा के आत्महत्या मामले में पिता ने तहरीर दी है। उन्होंने ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। जांच की जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ छात्रा की मौत की खबर सुनते ही आरोपी ने भी जहर खा लिया है। उसके परिजनों ने उसको बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल, मामला क्या है? इसका पता लगाया जा रहा है। पुलिस लव-एंगल पर भी जांच कर रही है।”

पुलिस के मुताबिक, छात्रा और आरोपी किशोर दोनों एक ही समुदाय से हैं। दोनों के परिवार से पूछताछ की जा रही है। पुलिस लड़की और लड़के के मोबाइल की कॉल हिस्ट्री भी खंगाल रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.