लखनऊ में छात्रा से छेड़छाड़, विरोध पर चेहरे और पेट पर चाकू से क‍िया हमला, अस्‍पताल में भर्ती

लखनऊ। बेखौफ शोहदों ने बुधवार देर शाम कोचिंग पढ़ाकर लौट रही स्कूटी सवार 20 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ की। विरोध पर उसके गले मे पड़े दुपट्टे से फंदा बनाकर गिरा दिया। इसके बाद तबाड़तोड़ चाकू से चेहरे, पीठ और पेट कर कई वार किए। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े तो हमलावर शोहदे फरार हो गए।

परिवारीजन की तहरीर पर पीजीआइ पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ कर रही है। छात्रा के पिता के मुताबिक रेउतापुर का रहने वाला पंकज और उसके साथी बेटी को करीब एक साल से परेशान कर रहे हैं।

बुधवार शाम बेटी स्कूटी से कोचिंग पढ़ाकर लौट रही थी। इस बीच रास्ते में पंकज ने उसे रोका। छेड़छाड़ करने लगा विरोध पर बेटी का दुपट्टा खींचा और उसे गिरा दिया। पंकज और उसके दो साथियों ने बेटी पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए।

चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े। आरोपित भाग निकले। लोगों की सूचना पर बेटी को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से उसे कमांड रेफर कर दिया गया। कमांड में बेटी की हालत नाजुक बनी है। इंस्पेक्टर पीजीआइ राणा राजेश सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही हैं।

पीड़ित पिता का आरोप है की एक साल से पंकज बेटी को परेशान कर है। बीते साल पंकज ने बेटी को पीटा था। तहरीर थाने में दी थी। पुलिस ने कार्रवाई न करके समझौता करा दिया था। कुछ दिन बाद आरोपित के हौसले और बुलंद हो गए। वह बेटी को परेशान करने लगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.