भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तानी कप्तान ने भरी हुंकार, कहा- हमारी तैयारी अच्छी, सब झोंक देंगे

नई दिल्ली। एशिया कप 2023 में पाकिस्तान की टीम ने शानदार शुरुआत की है। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ने नेपाल को 238 रन से हराया और टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया। इस मैच के बाद आत्मविश्वास से भरे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि उनकी टीम भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए 100 प्रतिशत तैयार है। भारत और पाकिस्तान दो सितंबर को पल्लेकेल में आमने-सामने होंगे।

नेपाल के खिलाफ मैच में बाबर ने शानदार 151 रन के साथ आगे बढ़कर नेतृत्व किया और इफ्तिखार अहमद ने नाबाद 109 रन बनाकर पाकिस्तान का स्कोर 342 रन तक पहुंचाया। अपने 19वें वनडे शतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए बाबर ने कहा, “यह मैच भारत के खिलाफ मैच के लिए अच्छी तैयारी थी क्योंकि इससे हमें आत्मविश्वास मिला। भारत-पाकिस्तान मैच हमेशा दबाव वाले होते हैं। हम हर मैच में 100% देना चाहते हैं, उम्मीद है कि वहां भी (भारत के खिलाफ) ऐसा करेंगे।”

नेपाल के खिलाफ मैच में बाबर ने 72 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, फिर 109 गेंदों में शतक पूरा किया। इसके बाद, उन्होंने टी20 क्रिकेट की याद दिलाते हुए आक्रामक रुख अपनाया और अगली 22 गेंदों में 51 रन बनाए।

बाबर ने बताया, “जब मैं अंदर गया तो गेंद ठीक से नहीं आ रही थी, इसलिए मैं रिजवान के साथ पारी आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा था। इफ्तिखार जब आए तो उन्होंने भी शानदार पारी खेली। जब वह अंदर आया, तो मैंने उसे अपना स्वाभाविक खेल खेलने के लिए कहा और दो-तीन चौके लगाने के बाद वह सहज हो गए।”

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.