फतेहपुर में रक्षाबंधन पर 2 युवकों ने की आत्महत्या, कमरे में लटका मिला शव; परिजनों में मचा कोहराम

 

 

फतेहपुर में रक्षा बंधन के दिन अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो युवकों ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो पुलिस को सूचित किए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया औऱ मामले की जांच में जुट गई।

 

 

ललौली थाना क्षेत्र के भूप का डेरा मजरे कोर्राकनकके रहने वाले राजाराम के 24 वर्षीय पुत्र राम कुमार ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 

 

युवक के चाचा जयराम ने बताया कि भतीजा मंगलवार की शाम को यमुना नदी में नहाकर घर आया और किसी से कोई बात नहीं करते हुए अपने कमरे में चला गया। रात में जब खाना खाने के लिए बुलाने गए तो दरवाजा नहीं खुलने पर किसी तरह दरवाजा खोला कर देखा तो फांसी के फंदे पर शव लटका हुआ था। थाना प्रभारी ने कहा कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

 

दूसरा मामला असोथर थाना क्षेत्र के कहारन का डेरा मजरे सरकंडी का है। यहां राजेश का 25 वर्षीय पुत्र लवलेश ने किसी बात से नाराज होकर रात में कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को सुबह इसकी जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 

 

मृतक के दादा मुन्ना ने बताया कि नाती की मई में तीन माह पहले शादी हुई थी और बहू रक्षाबंधन पर मायके गई थी। रात में किसी बात को लेकर नाराज होकर अपने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार मौर्य ने कहा कि एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिलने पर चौकी प्रभारी पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.