बीटेक के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, रक्षाबंधन में आया था घर

गोरखपुर जिले में गुलरिहा इलाके भटहट कस्बा में बृहस्पतिवार की शाम बीटेक छात्र सत्यम गुप्ता  ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। वह लखनऊ में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था और दो दिन पहले ही रक्षाबंधन में घर आया था। शाम को फंदे से लटका शव देखकर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। मौत की वजह जानने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खुदकुशी की वजह घरवाले भी नहीं बता पा रहे हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से वह अवसाद में था।

पिपराइच के तरकुलही गांव निवासी अवधेश गुप्ता भटहट कस्बा में मकान बनवाए हैं और उसी में जलपान की दुकान चलाते हैं। उनका बेटा सत्यम महराजगंज स्थित आईटीएम से बीटेक कर रहा था। वर्तमान में फाइनल ईयर का छात्र था और उसे लखनऊ की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी भी मिल गई थी। रक्षाबंधन का त्योहार मनाने सत्यम दो दिन पहले घर पर आया था।

बृहस्पतिवार की देर शाम वह घर के एक कमरे में गया और फिर छत के कुंडे में गमछा बांधकर आत्महत्या कर लिया। घरवालों ने काफी देर तक जब उसे नहीं देखा तो तलाश करने लगे। बंद कमरे का दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं खुला तो उसे तोड़कर अंदर गए। वहां सत्यम का लटकता हुआ शव मिला। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी, जिसके बाद आई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.