इंदौर में दो टमाटर के विवाद में हुई हत्या, धक्का-मुक्की में फुटपाथ से सिर टकराने से हुई मौत

 

इंदौर के जीएनटी मार्केट में हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में मृतक के ही तीन दोस्तों को हिरासत में लिया गया है। आरोपियों ने पुलिस को जो कहानी बताई है, उसमें मौत का कारण दो टमाटर को लेकर हुआ विवाद सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की जानकारी नहीं मिलने के बाद शुरुआत में पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानती रही लेकिन मुखबिर से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने बारी-बारी से तीनों दोस्तों को पकड़ा। पूछताछ की तो हत्या के पीछे दो टमाटर को लेकर विवाद की बात सामने आई।

 

 

छत्रीपुरा पुलिस ने मुकेश पुत्र नंदू पाल की हत्या के मामले में उसके तीन दोस्त आकाश करोड़े, शुभम बागड़ी और निखिल को हिरासत में लिया है। तीनों आरोपी मुकेश के दोस्त हैं। उन्होंने साथ में बैठकर पहले शराब पी और फिर मुकेश से विवाद के बाद उससे मारपीट कर चले गए। घायल मुकेश को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद बुधवार को उसकी मौत हो गई। शराब दुकान पर मिले सीसीटीवी धुंधले होने के कारण उसमें ना विवाद होता दिख रहा है और न ही हत्यारे। हालांकि, शराब दुकान पर आने-जाने वाले मुखबिर ने बताया कि मुकेश ज्यादातर आकाश और शुभम के साथ शराब पीता था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो हत्याकांड का खुलासा हुआ।

 

 

दरअसल आरोपियों में से एक सब्जी का ठेला लगाता है। शराब पीने के बाद मुकेश ने ठेले पर से दो टमाटर उठा लिए। इसी बात को लेकर कहासुनी हुई। पहले मुकेश से हाथापाई हुई। फिर उसने दोस्त को थप्पड़ मार दिया। निखिल ने उसे धक्का दिया तो वह फुटपाथ पर गिरा। फुटपाथ का कॉर्नर सिर में लगने से उसे गंभीर चोट आ गई। इसके बाद वह उठ नहीं पाया। तीनों दोस्त उसे बेसुध पड़ा छोड़कर चले गए। बाद में लोगों ने मुकेश को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.