प्रभास स्टारर ‘सालार’ की रिलीज हुई पोस्टपोन, 28 सितंबर को क्लैश होंगी फुकरे-3 और द वैक्सीन वॉर

 

बॉलीवुड: प्रभास स्टारर फिल्म ‘सालार’ की रिलीज पोस्टपोन हो गई है। पहले यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होनी थी पर अब मेकर्स इसे दिसंबर 2023 या जनवरी 2024 में रिलीज करेंगे।

हालांकि, मेकर्स ने इस बारे में अब तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दावा किया है कि इसकी रिलीज पोस्टपोन हो चुकी है।

 

 

चर्चा है कि फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क बाकी होने के चलते मेकर्स ने इसे पोस्टपोन करने का फैसला लिया है। प्रभास की पिछली फिल्म ‘आदिपुरुष’ खराब VFX के चलते खूब ट्रोल हुई थी। ऐसे में मेकर्स सालार के VFX में कोई कमी नहीं चाहते।

मेकर्स ने इस फैसले की जानकारी अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जिबिटर्स को भी दे दी है।

 

 

सालार की अनाउंसमेंट दिसंबर 2020 में हुई थी। शुरुआत में इसे 14 अप्रैल 2022 में रिलीज किया जाना था पर कोविड के चलते ऐसा हुआ नहीं। अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मेकर्स इसका पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क कम्पलीट करके इसे रिलीज करेंगे।

हाल ही में फिल्म से जुड़े एक्टर टीनू आनंद ने खास बातचीत की थी। उन्होंने बताया था कि सालार के ट्रेलर पर काम तेज किया जा रहा है। आनंद ने कहा कि फिल्म की बाकी बची डबिंग स्टार्ट हो गई है। हालांकि ट्रेलर कब रिलीज होगा, उन्होंने इसकी जानकारी नहीं दी है।

 

 

सालार को ‘KGF’ और ‘KGF-2’ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। जहां ‘KGF’ सीरीज की दोनों फिल्में सुपरहिट रही थीं ऐसे में सालार को लेकर फैंस की एक्सपेक्टेशंस भी हाई हैं। फिल्म के टीजर को पहले ही पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल चुका है।

इस फिल्म के जरिए प्रशांत और प्रभास पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन नजर आएंगी। पृथ्वीराज सुकुमारन इसमें विलेन का रोल कर रहे हैं।

 

 

इसी बीच कॉमेडी फिल्म सीरीज ‘फुकरे’ के मेकर्स ने इसके थर्ड पार्ट की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। ‘फुकरे-3’ पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी पर अब यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। इसका क्लैश विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ से होगा।

फुकरे-3 में इस बार पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा अहम रोल में होंगे। अली फजल इसके तीसरे पार्ट का हिस्सा नहीं होंगे। वे डेट्स की कमी के चलते इस फिल्म में काम नहीं कर पाए।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.