इस साल दिवाली पर रिलीज होगी टाइगर 3: सलमान, कटरीना ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

 

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 इस साल दिवाली के मौके पर 10 नवंबर को रिलीज होगी। शनिवार को फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ। फिल्म का टीजर 7 सितंबर को रिलीज होगा। फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा हैं। ये टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। आदित्य चोपड़ा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

 

 

फिल्म के पोस्टर में सलमान-कटरीना काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के साथ सलमान और कटरीना अविनाश सिंह राठोर और जोया के कैरेक्टर के साथ वापसी करेंगे। फिल्म में YRF यूनिवर्स की पिछली फिल्मों- टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान से जुड़ी हुई कहानी देखने को मिल सकती है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु में फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आ रहा हूं! टाइगर 3 ऑन दिवाली 2023!

 

 

इस पोस्टर पर सलमान खान के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- वाओ, मुझे इस फिल्म का इंतजार है। एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने भी पोस्टर पर रिएक्ट किया है। वहीं, कटरीना कैफ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- नो लिमिट्स, नो फीयर, नो टर्निंग बैक! फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

2012 में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘एक था टाइगर’ के साथ स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत हुई थी। इसके बाद इस फ्रेंचाइजी में ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ का नाम जुड़ गया।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.