मुंबई एयरपोर्ट पर सितारों का दिखा जमावड़ा, अनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर के साथ ही मलाइका अरोड़ा और…

 

बॉलीवुड: शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे से लेकर सैफ अली खान, मलाइका अरोड़ा- सोनाक्षी सिन्हा तक सभी स्टाइलिश लुक में दिखाई दिए।

 

अनन्या पांडे इन दिनों आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों गोवा से वेकेशन मनाकर वापस लौटे हैं। अनन्या और आदित्य को एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। लुक की बात करे आदित्य व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं अनन्या व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जीन्स में दिखाई दीं।

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हालही में अपने बेटे अरहान को एयरपोर्ट पर ड्राप करने पहुंचीं। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया हैं। वीडियो में मलाइका ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने गले लगाकर बेटे को विदा किया। बता दें, अरहान अमेरिका में फिल्ममेकिंग की पढाई कर रहे हैं।

 

 

अरहान, मलाइका और अरबाज खान के बेटे हैं। एक्ट्रेस ने सलमान खान के भाई अरबाज से 1998 में शादी की थी। शादी के 19 साल बाद कपल ने 2017 में एक- दूसरे से तलाक ले लिया। अब वह अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

 

 

सैफ अली खान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट पर सैफ ब्लैक एंड व्हाइट लुक में दिखाई दिए। उन्होंने ब्लैक कुर्ते के साथ व्हाइट पजामा पहना है, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो सैफ इन दिनों जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म ‘देवारा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह विलेन के रोल में नजर आंएगे।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.