खिलाड़ी कुमार हाथ मांगने आए थे तब डिंपल ने कहा- पहले अक्षय-ट्विंकल लिव इन में रहें

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया चाहती थीं कि उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार से शादी से पहले लिव इन में रहें। डिंपल चाहती थीं कि दोनों एक दूसरे को पहले समझ लें।

अक्षय कुमार, डिंपल के पास उनकी बेटी का हाथ मांगने गए थे। डिंपल ने कहा कि पहले तुम दोनों दो साल एक दूसरे के साथ रहो। अगर लगता है कि सब सही है, फिर शादी भी कर लेना। ट्विंकल ने कहा कि उनकी मां शादीशुदा जिंदगी की चुनौतियों को समझती थीं, इसलिए उन्होंने ऐसा सुझाव दिया था।

 

ट्विंकल खन्ना ने कहा- मुझे मेरी मां ने अकेले पाला है। मेरे घर में कोई पुरुष नहीं था। मुझे काफी समय तक तो पता ही नहीं था कि घर में पुरुष भी रहते हैं। मैं उस सिस्टम में ही नहीं थी।

मां ने मुझे शादीशुदा जिंदगी की चुनौतियों के बारे में बताया। जब मेरे पति मेरा रिश्ता मांगने उनके पास गए तो उन्होंने हम दोनों को साथ रहने का ऑप्शन दे दिया। उन्होंने कहा कि दो साल साथ में रह कर देख लो, फिर शादी करना।

 

 

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जाता है कि डिंपल कपाड़िया किसी और वजह से अक्षय और ट्विंकल को लिव इन में देखना चाहती थीं। दरअसल डिंपल के किसी जर्नलिस्ट दोस्त ने अक्षय के बारे में फेक न्यूज बता दी थी।

उसने कहा कि अक्षय गे हैं। डिंपल ने इसी शंका को मिटाने के लिए दोनों को शादी से पहले साथ रहने का सुझाव दिया था। यह खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने कॉफी विद करण में किया था।

डिंपल की शर्त पर अक्षय-ट्विंकल साथ रहे और एक साल बाद शादी कर ली। दोनों ने जनवरी, 2001 में शादी की थी। ट्विंकल ने बेटे आरव को 2002 में जन्म दिया वहीं बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था।

 

 

ट्विंकल खन्ना, राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी हैं। राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी 27 मार्च 1973 को हुई थी। उस समय राजेश खन्ना 31 साल और डिंपल 16 साल की थीं।

एक इवेंट में डिंपल को देखकर राजेश खन्ना उनके दीवाने हो गए थे। उस समय डिंपल अपनी पहली फिल्म बॉबी की शूटिंग कर रही थीं। डिंपल हमेशा से ही राजेश खन्ना की प्रशंसक रही थीं. ऐसे में जब उन्हें शादी का प्रपोजल मिला तो उन्होंने बिना देर किए हां कर दिया। उस समय राजेश खन्ना उनसे 15 साल बड़े थे।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.