वेलकम टू द जंगल’ में फिर लगा नए किरदारों का तड़का, फिल्म में शामिल हुए तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े

 

अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अनिल कपूर और नाना पाटेकर की कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम’ सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म की सफलता के बाद ‘वेलकम 2’ बनाई गई, जिसमें नाना पाटेकर और अनिल कपूर के साथ जॉन अब्राहम थे। अब कुछ दिनों पहले ‘वेलकम 3’ की घोषणा की गई है। फिल्म के तीसरे भाग में अक्षय कुमार लौट रहे हैं। लगातार फिल्म की स्टारकास्ट से जुड़ी जानकारी आ रही है। वहीं अब फिल्म में और दो अभिनेताओं की एंट्री हुई है।

 

लोकप्रिय ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी के निर्माता फिल्म की तीसरी किस्त ‘वेलकम टू द जंगल’ के साथ पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में कई स्टार कलाकार हैं, जिनमें अक्षय कुमार, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, परेश रावल, लारा दत्ता और अरशद वारसी शामिल हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने इस फिल्म में तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े को भी शामिल कर लिया है।

 

श्रेयस और तुषार ने पिछले कुछ वर्षों में कई कॉमेडी फिल्मों में काम किया है, जिनमें से सबसे प्रतिष्ठित ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी है। ‘गोलमाल 5’ के लिए टीम बनाने से पहले, श्रेयस और तुषार ‘वेलकम टू द जंगल’ में फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में उनकी शानदार भूमिका है और ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी की तरह इसमें भी दोनों अभिनेताओं के लिए एक दिलचस्प कहानी है।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘वेलकम 3’ फ्लोर पर जाने वाली तीन फिरोज नाडियाडवाला फ्रेंचाइजी में से पहली परियोजना है। ‘वेलकम 3’ के बाद ‘हेरा फेरी 4’ और फिर अंत में ‘आवारा पागल दीवाना 2’ आएगी। कथित तौर पर फिरोज और अक्षय अपनी तीन पंथ फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित करके दर्शकों को हंसी के मैराथन में ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

इससे पहले अरशद वारसी ने एक साक्षात्कार में ‘वेलकम टू द जंगल’ के बारे में कुछ जानकारी साझा की थीं। उनके मुताबिक, फिल्म का स्केल, लागत और क्लाइमेक्स बेहद अवास्तविक है। यह एक बेहद लार्जर दैन लाइफ नाटकीय फिल्म है। ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी में नाना पाटेकर द्वारा निभाए गए उदय शेट्टी और अनिल कपूर द्वारा निभाए गए मजनू भाई जैसे लोकप्रिय प्रतिष्ठित किरदार थे, लेकिन तीसरी किस्त में वे दोनों गायब हैं। ‘वेलकम 3’ में अक्षय कुमार के साथ उदय भाई का किरदार संजय दत्त और मजनू भाई का रोल अरशद वारसी निभाएंगे। यह फिल्म क्रिसमस 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.