बेबस पति ने पुलिस से लगाई गुहार, बियर और शराब के कॉकटेल से पत्नी हो जाती है आउट; फिर करती है ऐसी हरकतें

 

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र में एक पति अपनी शराबी पत्नी को लेकर परेशान है। थाने पहुंचे पति ने बताया कि पत्नी शराब और बियर का कॉकटेल करती है। मना करने पर भी नहीं मानती है। इस कॉकटेल के बाद वो आउट हो जाती है। आपे से बाहर होकर पति और अन्य ससुरालीजन को गालियां देती हैं। यहां तक तो ठीक है, लेकिन इसके बाद वो घर के बाहर जिस तरह की हरकतें करती है, उससे पूरा परिवार शर्मिंदा हो जाता है, लेकिन उसे शर्म नहीं आती है।

 

 

कुरावली थाना क्षेत्र के नगला घनी गांव का रहने वाला लालची बंजारा रविवार की शाम थाने अपनी पत्नी की शिकायत करने पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि वो पत्नी की हरकतों से परेशान है। पत्नी शराब पीने की आदी है। कभी-कभी वह शराब के साथ ही बियर भी पी लेती है, जिसके बाद उसे कॉकटेल हो जाती है। कॉकटेल के बाद जब उसे नशा चढ़ता है, तो वो किसी की बात नहीं सुनती है। उसके मन में जो धुन सवार हो जाए, वही करती है। पत्नी का ये नाटक रोज-रोज का है।

 

पति ने बताया कि पत्नी को जब शराब पीने से मना करते हैं, तो वो नहीं मानती है। उसे बहुत जल्दी नशा चढ़ जाता है और फिर वह घरवालों को परेशान करती है। इतनी ही नहीं जब वो रोकता है तो भूल जाती है कि वो उसका पति है और गालियां देना शुरू कर देती है। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्यों को भी नहीं बख्शती है। परिजनों के साथ गाली गलौज करते हुए उग्र भी जाती है।

 

घर के अंदर तो ये सब सहन भी कर लें, लेकिन हद तो तब हो जाती है, जब वो नशे की हालत में घर के बाहर आकर ड्रामा शुरू कर देती है। नशे में वो क्या कर रही है, उसे खुद मालूम नहीं होता है। उसकी हरकतों से पूरा परिवार शर्मिंदा हो जाता है, लेकिन उसे शर्म नहीं आती  है। जब उसे रोकने के लिए जाते हैं तो कहती है कि फंदा लगाकर जान दे देगी। इस वजह से उसे रोकना भी मुश्किल हो जाता है।

 

 

पीड़ित पति ने बताया कि पत्नी की हरकतों की वजह से वो दुविधा में फंसा हुआ है। पत्नी को रोके तो वो जान देने की धमकी देती है और न रोके तो बीच सड़क पर उसकी इज्जत उछालती है। पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.