सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर पहुंचे अथिया शेट्टी- केएल राहुल, मंदिर के बाहर से सामने आया वीडियो में नजर आये

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल हाल ही में कर्नाटक के घाटी सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। वीडियो में कपल काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रहे हैं।

 

वीडियो में अथिया प्रिंटेड फ्लोरल सलवार सूट में दिखाई दीं ,जबकि केएल राहुल ने सफेद टी-शर्ट और पैंट पहना हुआ हैं। दोनों मंदिर में पूजा करने के बाद बहार निकलते हुए दिखाई दिए। वह मंदिर से बाहर निकले और गाड़ी में बैठकर चले गए।

केएल राहुल और अथिया ने इसी साल 23 जनवरी शादी की है। दोनों ने सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर सात फेरे लिए। शादी से पहले अथिया- राहुल तीन साल तक रिलेशनशिप में थे।

 

अथिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2015 में हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिर वह 2017 में फिल्म मुबारकां में नजर आईं। अथिया को आखिरी बार 2019 में मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था।

 

वहीं राहुल, 1 मई को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे और वो पूरे लीग से बाहर हो गए थे। उसके बाद राहुल ने इसी साल मई में लंदन में जांघ की सर्जरी कराई थी, और NCA में रिहैब कर रहे हैं। राहुल तब से कोई भी इंटरनेशनल या घरेलू मैच नहीं खेले हैं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.