डेब्यू से पहले ही इब्राहिम के हाथ लगी दूसरी फिल्म, दिलेर होगा फिल्म का टाइटल; लीड एक्ट्रेस की कास्टिंग बाकी

 

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही फिल्म सरजमीं से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही इब्राहिम के हाथ दूसरी बड़ी फिल्म लग गई है, जिसका टाइटल ‘दिलेर’ बताया जा रहा है।

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक इब्राहिम अली खान की दूसरी फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले होने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन कुणाल देशमुख करेंगे, जो पहले शिद्धत, जन्नत और तुम मिले जैसी फिल्में बना चुके हैं।

 

 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का टाइटल दिलेर रखा गया है और यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होने वाली है। इब्राहिम के पास जैसे ही इस फिल्म का ऑफर आया, उन्होंने इसके लिए हामी भर दी। बताया जा रहा है कि मेकर्स और इब्राहिम की बातचीत अपने आखिरी फेज में है। अगर सब कुछ ठीक रहता है, तो वह जल्द ही फिल्म साइन कर लेंगे।

मीडिया से जुड़े सोर्सेस के मुताबिक अभी तक फिल्म की लीडिंग लेडी फाइनल नहीं हुई है। मेकर्स अभी लीडिंग एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। दिनेश विजान की इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2023 में शुरू होगी, फिल्म के ज्यादातर हिस्सा लंदन में शूट किया जाना है।

 

 

अगली फिल्म की शुरुआत करने से पहले इब्राहिम जल्द से जल्द अपनी डेब्यू फिल्म का काम खत्म करेंगे। उनकी डेब्यू फिल्म सरजमीं फरवरी 2024 में रिलीज होने वाली है और अभी भी फिल्म का कुछ काम बचा हुआ है। ऐसे में एक्टर पहले उसे पूरा करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डेब्यू फिल्म सरजमीं में इब्राहिम एक आतंकवादी का किरदार निभाने वाले हैं। उनके अलावा इसमें काजोल और साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम किरदार निभाएंगे। फिल्म का डायरेक्शन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी ने किया है। हालांकि, अभी तक फिल्म की फाइनल डेट सामने नहीं आई है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.